2024-08-19 07:05:25 ज्योतिषीय निफ्टी भविष्यवाणी: निफ्टी सकारात्मक स्पर्श के साथ हो सकता है | समझदारी से व्यापार करें (आकस्मिक व्यापारी)

2024-08-19 07:05:25 ज्योतिषीय निफ्टी भविष्यवाणी: निफ्टी सकारात्मक स्पर्श के साथ हो सकता है | समझदारी से व्यापार करें (आकस्मिक व्यापारी)

Qries


दैनिक पूर्वानुमान – शेयर बाजार – 19 अगस्त, 2024 निफ्टी सकारात्मक रुख के साथ | समझदारी से व्यापार करें (आकस्मिक व्यापारी) केतु, मंगल और चंद्रमा दिन का नेतृत्व कर रहे हैं, बृहस्पति, शनि और शुक्र द्वारा अच्छी तरह से समर्थित हैं। विदेशी भूमि का स्वामी बृहस्पति के साथ है, यह दर्शाता है कि दुनिया के अन्य हिस्सों से संकेतों का प्रभाव हमारे बाजार के लिए महत्वपूर्ण होगा। संभवतः पिछले समापन से निरंतरता के साथ उद्घाटन हो सकता है। स्टॉक एक्सचेंज या अन्य एजेंसियों की तकनीकी टीम भी आने वाले दिनों में कुछ खबर दे सकती है। कानूनी मुद्दों पर नज़र रखें, जिनका आने वाले दिनों में बाजार पर असर पड़ सकता है। विदेशी गतिविधियाँ महत्वपूर्ण हैं (यूएस या एशियाई या यूरोपीय) निफ्टी 05-08-2024 के शुरुआती मूल्यों के आसपास के स्तरों के लिए प्रयास कर सकता है। चूंकि बुध ने सूर्य को पार कर लिया है, इसलिए बाजार के मूड में बदलाव संभव है। केतु चाल का संकेत देता है। कच्चे तेल की कीमतें 80 USD के आसपास रह सकती हैं। ऑटोमोबाइल, आईटी, इंफ्रास्ट्रक्चर, रियलिटी, संचार, धातु, फार्मास्यूटिकल्स, रसायन आदि जैसे क्षेत्र। लॉजिस्टिक्स, रबर और संबंधित सेगमेंट, पेंट्स, एफएमसीजी, फैशन, डिफेंस और कई अन्य क्षेत्रों पर नजर रखना बेहतर रहेगा। स्थानीय के साथ-साथ विदेशी संकेतों, बाजारों और भू-राजनीतिक स्थिति पर भी नजर रखें। बाजार अन्य स्रोतों से संकेतों से प्रभावित या निर्देशित रह सकता है। भारतीय मुद्रा भारतीय रुपया 83.60 से 84.20 प्रति डॉलर के बीच कारोबार कर सकता है। ** निवेश या ट्रेडिंग करने से पहले कृपया तकनीकी पहलुओं की भी जांच करें, यह ग्रहों की चाल पर आधारित रीडिंग है। संबंधित

Qries

हमारी भविष्यवाणी की तुलना करें
Telegram : https://telegram.me/gagashare
Youtube : https://youtube.com/gagashare
Website : https://mrgaga.in/share
Facebook : https://facebook.com/gagashareindia

Follow Us:
https://facebook.com/nithyasubamin
https://nithyasubam.in

Qries

 

Scroll to Top